[ad_1]

नीरज कुमार/बेगूसराय. एक समय था जब अच्छे डिजाइन के जूते खरीदना सबके बस की बात नहीं थी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब मार्केट में कम कीमत में भी टिकाऊ और बढ़िया डिजाइन के जूते मिल जाते हैं. बेगूसराय में भी अगर आप कम कीमत में टिकाऊ और बढ़िया डिजाइन के जूते खरीदने की सोच रहे हैं, तो टेंशन न लीजिए. बस NH-28 पर आ जाएं. कानपुर की फैक्ट्रियों में तैयार एक से बढ़कर एक डिजाइन के जूते आपको मात्र 250 रुपए में मिल जाएंगे. यहां बहुत सी फुटकर दुकानें लगती हैं, जहां से आप कम बजट में अपनी पसंद के जूते खरीद सकते हैं.

उत्तर प्रदेश के रहने वाले रिजवान और आशिक अली बताते हैं कि वे पिछले चार साल से हर साल सेल लगाने के लिए यहां आते हैं. उन्होंने बताया कि यहां स्पोर्ट्स शूज के अलावा ऑफिस शूज, विंटर शूज, लेदर शूज भी आसानी से मिल जाते हैं. इस मार्केट में वे केवल 250 रुपए में जूते बेचते हैं. जबकि वहीं, जूते शोरूम में 700 से 1000 रुपए में मिलते हैं. सामान्य बजट में लोगों को यहां ट्रेंडिंग और फैंसी जूते मिल जाते हैं.

यह भी पढे़ं- 9 रुपए के दाने से 300 की कमाई, खेती में बड़े-बड़ो के कान काट रहा ये शख्स, लाखों में मुनाफा

सुबह 9 से शाम 7 बजे तक लगती है बाजार
जूते का यह बाजार बेगूसराय-खगड़िया नेशनल हाईवे-28 पर रेलवे फ्लाईओवर के पास एक किलोमीटर के दायरे में सजता है. यहां फुटकर दुकानें हर साल मार्च से जून तक सजती हैं. दुकानदार रिजवान ने बताया कि सुबह 9 बजे से शाम के 7 बजे तक यहां आकर आप जूते खरीद सकते हैं. उन्होंने ने बताया कि लोगों को उनकी पसंद के अनुसार रंग और डिजाइन में फुटवियर उपलब्ध कराए जा रहे हैं. सभी प्रोडक्ट कानपुर में तैयार होते हैं. माइक्रो लेदर के बने होने के कारण टिकाऊ और आकर्षक डिजाइन में होते हैं.

Tags: Begusarai news, Bihar News, Lifestyle, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *