रिया पांडे/दिल्लीः बिहार और उत्तर प्रदेश भारत का सबसे ज्यादा पॉपुलेशन वाले राज्य हैं. इन राज्यों के लोगों में टेलेंट भी कूट कूटकर भरा हुआ है. अलग-अलग क्षेत्र में अपना टेलेंट दिखाकर नाम कमा रहे हैं. ऐसे ही आज हम बिहार के एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताएंगे. जिसने अपनी मेहंदी की कला से कई बॉलीवुड स्टारों का दिल जीत लिया है और उनसे अपने इसी कला के लिए सम्मानित भी किया गया है.

दरअसल, बिहार के रहने वाले विजय दिल्ली के जनकपुरी मार्केट में एक मेहंदी की स्टाल लगाते हैं, जो कि विजय ब्राइडल आर्टिस्ट के काफी मशहूर है. संचालक विजय ने बताया कि 2001 में बिहार से दिल्ली आकर मेहंदी लगाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मेहंदी कला से रियल पोर्ट्रेट बनाने का काम करते हैं, जिसका मतलब है कि वह लोगों की तस्वीर पोट्रेट के रूप में बनाकर देते हैं.

बॉलीवुड स्टार को लगा चुके मेहंदी
विजय ने बताया कि कई बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार को भी मेहंदी लगा चुके हैं. जिनमें मोनी रॉय, शिल्पा शेट्टी, हिना खान, सोनाली बेंद्रे, प्राची देसाई जैसी बॉलीवुड स्टार के नाम शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इनको मेहंदी से रियल पोर्ट्रेट बनाकर दे रखा है. इसके अलावा मौनी रॉय और शिल्पा शेट्टी को इन्होंने मेहंदी भी लगा रखी है.

जानें कब और कहां मेहंदी लगवाएं
उन्होंने बताया कि अगर आप मेहंदी लगवाना चाहते हैं, तो इस स्टॉल पर आकर मेहंदी लगवा सकते है. उन्होंने बताया कि मेहंदी लगवाने का ऑर्डर भी दे सकते हैं. यहां पर नॉर्मल मेहंदी दोनों हाथों में लगवाने की कीमत ₹500 और ब्राइडल मेहंदी ₹11000 से शुरू है. वहीं आप नीचे दिए गए नंबर पर 9891489221 संपर्क कर सकते हैं. यह मेहंदी की स्टाल सुबह 11:00 बजे से लेकर रात 9:00 बजे तक खुली रहती है. इसका नजदीकी मेट्रो स्टेशन डाबरी है.

Tags: Bihari Boy, Delhi news, Local18, Success Story



Source link

5 thoughts on “coming-bihar-showed-talent-applying-mehendi-delhi-applied-mehendi-many-big-bollywood-stars – News18 हिंदी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *