[ad_1]

Fix oversized clothes: अक्सर हम अपने ढिले और कटे-फटे कपड़ों को फेंक देते हैं. लेकिन 70% लोग नहीं जानते हैं कि इसे कैसे सही करके पहनना है. आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही ट्रिक्स लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप केवल 60 सेकंड में अपने ढिले और कटे कपड़ों को वापस पहन सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे…

शॉपिंग साइट मीशो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें लंबे-ढिले कपड़ों को दोबारा ठीक करके पहना गया है. हम अक्सर इसे सही करवाने के लिए टेलर की मदद लेते हैं या तो घर में रखी सिलाई मशीन का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यह चीज तब मुमकीन नहीं है जब आप काफी जल्दी में हो. ऐसे समय पर आपके पास फ्यूसिंग टेप होना बहुत जरूरी है. आइए जानते हैं फ्यूसिंग टेप का इस्तेमाल आपको कैसे करना है…

मीशो के वीडियों में एक लड़की को देखा जा सकता है कि वह अपने लंबे पैंट को छोटा करने के लिए अंदर से फ्यूसिंग टेप का इस्तेमाल करती है और उसपर पानी से स्प्रे कर प्रेस कर देती है. इस काम में बस आपको 1 मिनट लग सकता है. इसके बाद आप आराम से अपने लंबे पैंट को वियर कर सकती हैं.

कटे-फटे कपड़ों के लिए आप ऐसे ही डबल साइडेड टेप का इस्तेमाल कर सकती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपने छेद वाले टॉप पर टेप का अंदर से इस्तेमाल करती है, इसके बाद उसको प्रेस कर देती है. अगर आपको यह टेप लेना है तो किसी भी शॉपिंग साइट पर जाकर ले सकते हैं. मीशो पर इस प्रोडक्ट का कोड 75185846 है. ऐप पर जाकर आप इसे मंगा सकते हैं.

Tags: Lifestyle, Online Shopping, Tips and Tricks



[ad_2]

Source link

One thought on “70% लोग नहीं जानते यह ट्रिक, केवल 60 सेकंड में ठीक हो सकते हैं लंबे और कटे-फटे कपड़े, बस पास रखनी होगी ये चीज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *