शक्ति सिंह/कोटा. फरवरी का महीना प्यार का महीना माना जाता है. वैलेंटाइन डे को प्यार का सबसे बड़ा त्यौहार मनाने वाले प्रेमी जोड़े अपने प्यार का इजहार कर सबसे खूबसूरत दिन मनाते हैं. कपल्स एक-दूसरे को गुलाब, चॉकलेट, गिफ्ट देकर प्यार का इजहार करते हैं. वहीं, वैलेंटाइन डे पर कई लोग अपने जीवनसाथी को भी चुनते हैं. यदि आप अपने पार्टनर को प्यार का इजहार करते हैं या फिर इस प्यार को शादी में बदलना चाहते हैं तो वैलेंटाइन डे पर इस शुभ मुहूर्त पर करें प्रपोज. कब है यह शुभ मुहूर्त जानिए एस्ट्रोलॉजी प्रतीक्षा के जरिए.

एस्ट्रोलॉजी प्रतीक्षा ने बताया कि वैलेंटाइन डे यह दिन रोमांटिक दिन होता है. इस दिन आप कभी भी अपने पार्टनर को प्रपोज करेंगे गिफ्ट देंगे तो उसका इंपैक्ट बहुत ही अच्छा जाएगा. परंतु एस्ट्रोलॉजी के अनुसार शुभ मुहूर्त पर अगर आप अपने लवर को प्रपोज करते हैं या फिर चॉकलेट गिफ्ट देते हैं तो उसके रिजल्ट अच्छे आते हैं.

यह भी पढ़ें- रॉयल होटल में ठहरी बिहार की टीम, असम के बाद बंगाल से होना है रणजी मुकाबला, देखें VIDEO..

प्रपोज करने का सही मूहूर्त
14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन शुभ मुहूर्त सुबह 11 बजकर 12 मिनट से, 12 बजकर 35 मिनट तक रहेगा. रात की अगर शुभ मुहूर्त की बात करें जब आप अपने लवर को किसी अच्छे रेस्टोरेंट या होटल में डिनर पर ले जाकर प्रपोज करना चाहे तो इसका भी एक शुभ मुहूर्त है. जब आप डिनर करते समय अपने लवर को प्रपोज कर सकते हैं. रात के समय का शुभ मुहूर्त 9:23 से शुरू होकर 10:59 तक रहेगा. इस समय आप अपने पार्टनर को कर सकते हैं प्रपोज या गिफ्ट एक्सचेंज करेंगे तो इसके परिणाम बेहद ही अच्छे आते हैं.

Tags: Kota news, Local18, Rajasthan news, Valentine Day Special



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *