आदित्य आनंद/गोड्डा. गोड्डा मेला में रांची से आए केशरी जी के फास्ट फूड की दूकान  पर सबसे अधीक भीड़ लगी रहती है. इस दुकान में कई प्राकर के फास्ट फूड मिलते है. लेकिन सबसे अधीक मशहूर इस दुकान का टिकिया और पापड़ी चाट है. इस मेला में जो भी घूमने आते है, वो इस दुकान की चाट खाने जरूर पहुंच रहे हैं. यहां 30 रुपए प्लेट में लोगों को स्वादिष्ट चाट मिल जाता है. इसके साथ इस दूकान के संचालक अजय केशरी ने कहा कि उनके दुकान में बनाया जाने वाला हर एक आइटम के पूरी तरह से शुद्ध है. जिसमें कोई भी हानिकारक पदार्थ का उपयोग नहीं किया जाता है. उनका दूकान भारत सरकार के FSSAI से प्रमाणित है.

दुकान के संचालक अजय राज केशरी ने कहा कि वह गोड्डा में पिछले 10 वर्षो से अपनी दुकान लगाते आ रहे है. इस मेले में सबसे सस्ता फास्ट फूड वह बेचते हैं. इस वजह से उनकी दुकान में सबसे अधिक भीड़ रहती है.वहीं, दुकान 26 जनवरी के दिन लगा है. यह दुकान  20 फरवरी तक लगा रहेगा. इस मेले में यह दूकान तारा माछी के सीधे दक्षिण दिशा में मौजूद है. गूगल मैप के जरिए इस लिंक से :- https://maps.app.goo.gl/hJZTTJJFKf38oHo48 आप इस दुकान तक पहुंच सकते है.

कैसे स्वादिष्ट होती है चाट
दुकान संचालक अजय केसरी ने बताया कि उनकी दुकान में हर चीज शुद्ध तेल में बनाया जाता है. इसके साथ ही चार्ट में मिलाया जाने वाला सीओ, पापड़ी भी शुद्ध चना के बेसन से तैयार किया जाता है. इसके अलावा छोला के रूप में काबुली चना का उपयोग किया जाता है. इस वजह से उनका चाट काफी स्वादिष्ट होता है और अन्य दुकानों से विशेष होता है. चाट खाने आए सौरभ मंडल ने कहा कि उन्होंने इस दुकान के बारे में काफी सुना था. लेकिन जब उन्होंने यहां आकर इनका चाट खाया तो वाकई यह चाट काफी स्वादिष्ट है. यहां आपको ठंड के दिनों में गरमा गरम चाट खाने को मिल जाएगा.

Tags: Food 18, Godda news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *