Poonam Panday Diet: पूनम पांडे के फैंस के लिए खुशखबरी है. मॉडल, एक्ट्रेस पूनम पांडे जीवित हैं और पूरी तरह से स्वस्थ हैं. बता दें कि बीते दिनों पूनम पांडे के सर्वाइकल कैंसर के कारण मौत होने की खबर से हर कोई शौक हो गया था. किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि इतनी फिट दिखने वाली पूनम की अचानक कैंसर से मौत कैसे हो सकती है. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वे पूरी तरह से फिट और हेल्दी नजर आ रही थीं. शुक्रवार से ही उनकी मौत की खबर के बारे में हर तरफ चर्चा हो रही थी. लेकिन अब खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि उनकी मृत्यु की खबर के पीछे मकसद सिर्फ सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाना था. उन्होंने वीडियो में खुद बोला है कि वे मरी नहीं हैं. उनके इस लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. काफी लोग इससे नाराज भी हैं.

पूनम पांडे का डाइट
वैसे पूनम पांडे को देखें तो वे बेहद हेल्दी और फिट नजर आती हैं. ऐसे में काफी लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि उनकी मौत भी अचानक हो सकती है. कई सालों से पूनम ऐसी ही नजर आती हैं, बिल्कुल फिट और स्लिम ट्रिम. आखिर उनकी फिटनेस का राज क्या है? पूनम की डाइट कैसी है, जिससे वे इतनी दुबली-पतली और फिट रहती हैं. स्लर्प डॉट कॉम में छपी एक खबर के अनुसार, पूनम बहुत ही रेस्ट्रिक्टेड डाइट फॉलो करती हैं, बावजूद इसके वे समय-समय पर अपने कुछ पसंदीदा फूड को खाना नहीं भूलती हैं. उनका ये फेवरेट फूड पानी पूरी है. उन्हें कई बार मुंबई में पानी पुरी खाते देखा गया है. उन्हें घर का बना खाना खाना बहुत अच्छा लगता है.

इसे भी पढ़ें: ये 5 फल खून से टॉक्सिक पदार्थों का कर देंगे सफाया, किडनी, लिवर भी रहेगा हेल्दी, शरीर में दौड़ेगा साफ रक्त

पूनम पांडे को राजमा चावल है पसंद
घर का बना खाना उन्हें राजमा चावल, अचार खाना अच्छा लगता है. मां के हाथों का बना अचार उनका फेवरेट है. कुछ महीने पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे एक जार से अचार निकाल रही हैं. स्टोरी पर लिखा था, मां ने मेरे लिए अचार बनाया है. मेरी खूबसूरत मां, आई लव यू. उन्हें जब भी मौका मिलता है राजमा चावल खाने का खाती हैं. साथ ही उन्हें किचन में भी समय बिताना पसंद है. घर में खुद से मिठाइयां बनाती हैं. बारिश के मौसम में उन्हें रोड साइड भुट्टा, पीले रंग की पाइप फ्राइम (Pipe fryums) खाना अच्छा लगता है. वे बेहद फूडी हैं, वो खुद इस बात को मनती हैं, लेकिन खुद को वेल मेंटेंड करके रखा हुआ है.

Tags: Bollywood celebrities, Eat healthy, Health, Lifestyle, Poonam Pandey





Source link

One thought on “पूनम पांडे को पसंद है घर का बना राजमा चावल, इस तीखी खट्टी चीज की हैं दीवानी, जानें उनकी फिटनेस का डाइट सीक्रेट”
  1. hello!,I like your writing very so much! proportion we keep up a correspondence extra approximately your post on AOL? I need an expert in this space to unravel my problem. May be that is you! Taking a look forward to see you.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *