रिया पांडे/दिल्लीः पर्यटन के लिहाज से देश की राजधानी दिल्ली काफी मशहूर है, जहां आपको कई ऐतिहासिक स्थल देखने को मिलते हैं. दिल्ली जितनी अपने इतिहास के लिए जानी जाती है, उतनी ही दिल्ली अपने स्वादिष्ट खाने के लिए भी जानी जाती है. खासतौर से नॉनवेज लवर्स के लिए दिल्ली किसी स्वर्ग से कम नहीं हैं. दरअसल जो भी नॉनवेज लवर्स दिल्ली घूमने आता है, वह यहां के जायके का स्वाद जरूर लेना चाहता हैं. आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे फूड पॉइंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां की महक नॉनवेज लवर्स को अपने पास खींचकर लाती है. आइए जानते हैं…

राजेन्द्र दा ढाबा दिल्‍ली का एक मशहूर ढाबा है, जो कि दिल्ली के सफदरजंग एंक्लेव में स्थित है. यह अपने स्वादिष्ट नॉनवेज की वजह से दिल्ली में मशहूर है. वहीं, इस ढाबे के सबसे पुराने शेफ आर नारायण ने बताया कि यह 58 सालों से लोगों को अपने नॉनवेज का दीवाना बनाए हुए है. साथ ही कहा कि एक छोटी सी दुकान के रूप में शुरुआत की थी, जिसके आज 8 काउंटर खुल चुके हैं. इसके अलावा इस ढाबे का 2.0 रेस्टोरेंट भी खुल चुका है.

बॉलीवुड स्टार भी दीवाने
राजेन्द्र दा ढाबा में हर तरह का खाना मिलता है, लेकिन नॉन वेजिटेरियन खाने में यहां पर तंदूरी चिकन, मलाई चिकन, चिकन कोरमा, तंगड़ी कबाब, फिश फ्राई, गोटी कबाब, चिकन करी, मटन कोरमा का स्वाद पूरी दिल्ली में मशहूर है. इसे लोग खूब पसंद करते हैं. बता दें कि फिल्म दावते ए इश्क के प्रमोशन के दौरान जब परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर दिल्ली आए थे, तब उन्होंने भी राजेन्द्र के ढाबे के बाहर खड़े होकर खाना खाया था. यहां दो लोग 500 रुपये में आराम से भरपेट खाना खा सकते हैं.

जानें टाइम और लोकेशन
यह ढाबा शाम 4:00 बजे से लेकर रात 11:00 बजे तक खुला रहता है. इसका नजदीकी मेट्रो स्टेशन भीकाजी कामा प्लेस है.

Tags: Chicken, Delhi news, Food, Food 18



Source link

One thought on “Rajinder Dhaba Surve Best Non-Vegetarian Food in Delhi Parineeti Chopra Enjoys During Daawat-e-Ishq film Promotion – News18 हिंदी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *