सच्चिदानंद/पटना. आजकल प्रो कबड्डी लीग का मैच पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में चल रहा है. 26 जनवरी को पटना पाइरेट्स ने बंगाल वॉरियर्स पर धमाकेदार जीत दर्ज की. 27 जनवरी को पटना पाइरेट्स का मुकाबला पुनेरी पलटन से होने वाला है. अपने होम ग्राउंड पर खेल रही पटना पाइरेट्स जीत के जोश से लबरेज है. आज के मैच में भी जीत दर्ज कर प्वाइंट टेबल में आगे बढने के इरादे से ग्राउंड में उतरेगी.

इस बारे में बातचीत करते हुए पटना पाइरेट्स के कप्तान सचिन तंवर ने बताया कि लंबे अंतराल के बाद हम अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं. पहले मैच में फैंस का खूब सपोर्ट मिला. इससे हमारे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा है. पुनेरी पलटन के खिलाफ भी जीत दर्ज करेगें.

तीन बार की चैंपियन है पटना पाइरेट्स
सचिन ने बताया कि हमारी टीम लगातार तीन सीजन का खिताब अपने नाम कर चुकी है. इस बार भी हमारी टीम की कोशिश है कि जीत दर्ज करें. टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का कॉम्बिनेशन अच्छा है. अपनी गलतियों को सुधारते हुए बेहतर प्रर्दशन करेंगे और जीतेंगे. अभी पटना में एक मैच जीत से चूके हैं. तीन और बाकि है. तीनों मैच जीतने की कोशिश करेंगे ताकि टॉप 6 में मजबूत दावेदारी पेश कर सकें. टीम का पूरा फोकस आगामी मैच पर है.

यह भी पढ़ें : कोयला पर बनी इस लिट्टी का स्वाद है गजब…चोखा, चटनी और फ्राई मिर्च के साथ 400 प्लेट हो जाती है चट

लिट्टी चोखा का स्वाद है गजब
कप्तान सचिन तंवर पहले भी पटना पाइरेट्स की टीम का हिस्सा रहे हैं. मैच के सिलसिले में पटना आने का मौका कई बार मिला है. सचिन बताते हैं कि जब भी पटना आता हूं लिट्टी चोखा जरुर खाता हूं. इसका स्वाद काफी पसंद है. लिट्टी चोखा खाने के साथ बनाया भी हूं. मेरा पसंदीदा खाना है लिट्टी चोखा. जब मैं राजस्थान में होता हूं तो यहां के देसी अंदाज में बने लिट्टी चोखा को बहुत मिस करता हूं. उन्होंने कहा कि पटना की टीम में केन्या के खिलाड़ी डेनियल ओधिआम्बो भी खेल रहे हैं. उनके बारे में बताते हुए कप्तान कहते हैं कि अच्छा प्लेयर है. कबड्डी की भाषा जानते हैं. साथ ही थोड़ी हिंदी भी बोल लेता है. कुल मिलाकर सभी खिलाड़ियों के साथ तालमेल बढ़िया है. इस सीजन में भी हम गर्दा उड़ाने को तैयार हैं.

Tags: Pro Kabaddi League News



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *