[ad_1]

Anant Radhika Pre Wedding Function AI Images: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक होगा. इस भव्य आयोजन में देश-विदेश की सबसे बड़ी हस्तियां शामिल होने की संभावना है. इन ग्रैंड आयोजन में बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर राजनीति और खेल जगत के कई सितारे नजर आएंगे. इस इवेंट को लेकर जामनगर पूरी तरह तैयार है.

NBT डॉट कॉम ने इस फंक्शन में शामिल होने वाले कई मेहमानों की AI तस्वीरें बनाई हैं, जिनमें बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग से लेकर इवांका ट्रंप को भारतीय परिधानों में देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, AI ने बॉलीवुड और खेल जगत के सितारों की खूबसूरत तस्वीरें बनाई हैं, जिनमें सचिन, धोनी, आमिर, सलमान से लेकर रोहित शर्मा शेरवानी में नजर आ रहे हैं. चलिए AI द्वारा बनाई गई इन रोचक तस्वीरों पर नजर डालते हैं. यकीनन आपको ये फोटो हैरान कर देंगी.

बिल गेट्स

बिल गेट्स को भी देख लें देसी कपड़ों में

सबसे मजेदार तस्वीर दुनिया के सबसे ज्यादा रईस बिजनेसमैनों में शुमार बिल गेट्स की है. इस फोटो में बिल गेट्स लाल शेरवानी और नेकपीस पहने दिख रहे हैं.

मार्क जुकरबर्ग

जकरबर्ग का पेस्टल कलर वाला इंडियन अटायर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मेटा के CEO मार्क जुकरबर्ग एआई की इस तस्वीर में भारतीय वेशभूषा में नजर आ रहे हैं. वे इस फोटो में शेरवानी में दिख रहे हैं.

इवांका ट्रंप

इवांका ट्रंप का लहंगा-चोली लुक

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप AI की बनाई गई तस्वीर में नीले रंग के लहंगे में दिख रही हैं. उनके गले में नेकलेस भी नजर आ रहा है.

सुंदर पिचाई

सुंदर पिचाई को कभी न देखा होगा ऐसे

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को आपने कई तरह की ड्रेस में देखा होगा, लेकिन AI ने उनकी तस्वीर बनाई है, उसमें वे खूबसूरत शेरवानी में दिख रहे हैं.

सिंगर रिहाना 

रिहाना को भी देख लें देसी अवतार में

हॉलीवुड की पॉप स्टार रिहाना AI की बनाई इस तस्वीर में लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इसमें दिख रहा है कि अगर वे लहंगा पहनेंगी, तो कैसी लगेंगी.

भूटान के नरेश

भूटान नरेश और उनकी पत्नी का देसी लुक

भूटान के नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और उनकी पत्नी AI द्वारा बनाई गई तस्वीर में लाल और गोल्डन कलर के शाही कपड़ों में नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ का ब्लू शेरवानी लुक

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एआई की इस तस्वीर में नीले रंग की शानदार शेरवानी में नजर आ रहे हैं. उनका लुक काफी शानदार लग रहा है.

आमिर खान

क्रिस्प वाइट बंद गला जैकेट में आमिर खान

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर AI ने जो तस्वीरें बनाई हैं, उसमें बॉलीवुड स्टार आमिर खान सफेद शेरवानी में नजर आ रहे हैं.

माधुरी दीक्षित

माधुरी का धक-धक गर्ल वाला लुक

धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इस तस्वीर में प्लीटिड लहंगा सेट और खूबसूरत ज्वैलरी पहने हुई एलीगेंट लुक में नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन

अभी-ऐश का रॉयल टच वाला इंडियन लुक

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तस्वीर सामने आई है, उसमें खूबसूरत कपल गोल्डन कढ़ाई वाले पारंपरिक भारतीय परिधानों में दिख रहा है.

सचिन तेंदुलकर

सचिन की एआई ने बनाई ये तस्वीर

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की जो फोटो बनकर सामने आई है, उसमें मास्टर ब्लास्टर सफेद रंग की गोल्डन वर्क वाली शेरवानी पहने हुए दिख रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

धोनी का एकदम हैंडसम वाला लुक

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर भी बेहद खास है. क्रिकेटर इस तस्वीर में नीले रंग के कपड़ों में दिख रहे हैं और गले में फूलमाला पड़ी है.

रोहित शर्मा

माइक्रो एम्ब्रॉइडरी से सजी शेरवानी में रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें वे कढ़ाई वाली शेरवानी पहने हुए दिख रहे हैं. यह लुक उन पर काफी सूट कर रहा है.

रजनीकांत

डिजाइनर शेरवानी में थलाइवा

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत का लुक भी गजब का दिखा. इस तस्वीर में रजनीकांत सफेद रंग की खूबसूरत शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान खान

सलमान खान को एआई ने कुछ यूं दिखाया

बॉलीवुड स्टार सलमान खान AI की तस्वीर में बेहद खास अंदाज में नजर आए. सलमान खान इस फोटो में शानदार गोल्डन शेरवानी में नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान

किंग खान को एआई ने फिरोजी कपड़ों में किया तैयार

किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान की फोटो बिल्कुल अलग रंग के कपड़ों में दिखी. एक्टर तस्वीर में लाइट स्काई ब्लू शेरवानी में नजर आए.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Fashion, Radhika Merchent

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *