रिपोर्ट-आकाश कुमार
जमशेदपुर. इन दिनों हर कोई वेलेंटाइन वीक की खुमारी में है. प्रेमी युगल साथ साथ घूम रहे हैं. वो अपने वेलेंटाइन के साथ खास जगह पर डिनर या लंच करना चाहते हैं ताकि वेलेंटाइन डे कुछ खास हो जाए. तो जमशेदपुर में ऐसी ही खास जगह लेकर आए हैं. यहां का इंटीरियर वेलेंटाइन थीम पर है. साथ में हैं बहुत सारे ऑफर.

लव कपल लेलेंटाइन वीक में एक दूसरे को स्पेशल फील करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ते. आप भी अगर अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर करने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए झारखंड की लौह नगरी जमशेदपुर का साकची स्थित होटल सेल्सियस रूफ टॉप रेस्टोरेंट एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इस रेस्टोरेंट में आपको इस वेलेंटाइन डे में कई लजीज व्यंजन और आकर्षक सेल्फी प्वाइंट मिलेंगे. यानि आपका दिन पूरी तरह खास और यादगार हो जाएगा.

लोकल 18 से बात करते हुए होटल संचालक प्रिया बताती हैं कि इस रेस्टोरेंट को खास बनाने का पूरा प्रयास किया गया है. ताकि लव कपल यहां आकर अलग और यूनिक फील कर सकें. इस बार वेलेंटाइन डे के लिए यहां के इंटीरियर की थीम भी यही रखी है. होटल की सजावट देखकर लोग खुश होंगे.

ये भी पढ़ें- इस वेलेंटाइन डे पर अपने डियर के लिए घर पर बनाएं ये खास केक, देखते ही कह उठेगा I Love u

एकांत में लें शहर का नजारा
इस रूफ टॉप रेस्टो में यहां खास प्राइवेट केबिन भी बनाया गया है. वहां आप अपने पार्टनर के साथ एकांत में बैठकर पूरे जमशेदपुर का नजारा ले सकते हैं. वेलेंटाइन डे पर आपको यहां स्वीटहार्ट मोजितो, स्ट्रॉबेरी बासुंदी, शाही टुकड़ा, वेज एंड नॉनवेज सिजलर जैसे लजीज व्यंजन ट्राय करने को मिलेंगे.

वेलेंटाइन डे पर खास ऑफर
अगर आप भी अपने पार्टनर को रोमांटिक डिनर से सरप्राइज करना चाह रहे हैं तो आप इस नंबर 6201800602 पर संपर्क कर अपना टेबल बुक कर सकते हैं. आप अपने पार्टनर के साथ इस होटल में आते हैं तो आपको होटल की तरफ से बिल में खास तरह के कैश डिस्काउंट ऑफर भी मिलेंगे

Tags: Jamshedpur news, Valentine Day Special



Source link

9 thoughts on “If you are planning a surprise dinner with your partner, then definitely visit this hotel in Jamshedpur. – News18 हिंदी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *