गौहर/दिल्ली: आपने कभी किसी ऐसी जगह खाना खाया हैं जहां का नजारा आमतौर पर मिलने वाली जगहों से बिल्‍कुल अलग रहा हो. दुनिया में कई ऐसी जगह हैं, जो अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं, दुनिया में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो कुछ अलग हटकर देखना या करना चाहते हैं. शायद यही वजह है कि गुरुग्राम के एयर, डीएलएफ फेज 2 में एक ऐसा आयोजन किया जा रहा है. जहां पर आप हॉलीवुड की फेवरेट मूवी के कुछ सीन या फिर डायलॉग्स को इंज्यॉय कर उन्ही सीन और डायलॉग्स पर बेस्ड आपके पास फूड आ रहा हो तो क्या आप इस पर विश्वास कर पाएंगे? लेकिन यह बात विश्वास करने के लिए लायक है.

दरअसल, दिल्ली-एनसीआर के गुरुग्राम के एयर, डीएलएफ फेज 2 में एक आयोजन किया जा रहा है, जिसमें हैरी पॉटर फिल्म के कई आईकॉनिक सीन और डायलॉग्स के साथ-साथ हैरी पॉटर थीम बेस्ड फूड भी खाने के लिए दिया जाएगा. इस पूरे आयोजन को हैरी पॉटर थीम बेस्ड डाइनिंग का नाम दिया गया है. इसे नीतिका कपूर बिंद्रा की अगुवाई में टेस्ट सिनेमा (Taste Cinemas) नाम का एक ब्रांड आयोजित करवा रहा है.

भारत में ऐसा पहली बार
नीतिका कपूर बिंद्री ने बताया कि ऐसा आयोजन भारत में पहले कभी नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि ऐसा कॉन्सेप्ट भारत में पहली बार लेकर आ रहे हैं. जहां पर हैरी पॉटर फिल्म के कई आईकॉनिक सीन और डायलॉग्स पर बेस्ड फूड भी खाने को दिया जाएगा. यहां परफूड मेनू में फूड आइटम का नाम भी, हैरी पॉटर फिल्म के सीन और डायलॉग्स के आधार पर रखा गया है. उन्होंने आगे बताया कि इसे और भी शानदार और यादगार बनाने के लिए जादुई झाड़ू और अन्य चीजों का भी इस्तेमाल हैरी पॉटर थीम बेस्ड डाइनिंग बनाने के लिए किया गया है.

आप भी यहां ऐसे पहुंचे
जहां पर जाने के लिए इनके इंस्टाग्राम पेज टेस्ट सिनेमा पर इनको डीएम करना होगा, जिसके बाद इस आयोजन में जाने के लिए 3,000 रुपए की प्रति व्यक्ति टिकट खरीदनी पड़ेगी. इसके अलावा 2 और 3 मार्च को भी एक ऐसा आयोजन किया जाएगा. जिसकी पूरी जानकारी आपको आने वाले कुछ दिनों में मिल जाएगी.

Tags: Local18



Source link

4 thoughts on “Have you ever enjoyed Harry Potter theme based dining, where everything will take you to the world of Harry Potter? – News18 हिंदी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *